Wednesday 31 December 2014

DMS (Digital Monetization System)

DMS (Digital Monetization System)दर्शकों एसटीबी के लिए पाठ और छवि आधारित सेवाएं प्रदान करता है कि एक वितरित या केंद्रीकृत सामग्री प्रकाशन प्रणाली है। सामग्री स्थानीयकृत जानकारी और खिलाती है, उपलब्ध कराने के नेटवर्क के माध्यम से विभिन्न स्थानों के लिए वितरित किया जा सकता है।
सिस्टम मौजूदा डिजिटल STBs का उपयोग कर, विज्ञापन और सूचना के पृष्ठों के रूप में विभिन्न पृष्ठों की बिक्री के माध्यम से केबल ऑपरेटरों के लिए अतिरिक्त राजस्व उत्पन्न करता है।
Exset के नए डीएमएस संस्करण 2.0 समाधान, कई नए मॉड्यूल / सुविधाएँ प्रदान करता है। इन खरीद, EPG, यूएसबी पीवीआर, और वीडियो विज्ञापन प्रविष्टि (मांग पर वीडियो के निकट) nVoD शामिल हैं। इन सभी सुविधाओं को SD या HD सेट टॉप बॉक्स पर दिया जा सकता है।
NVoD खरीद खिड़की जिससे चोरी का मुकाबला करने, कम लागत पर स्थानीय फिल्मों को बेचने के लिए ऑपरेटरों के लिए सक्षम बनाता है। यह आसान करने के लिए उपयोग की सुविधा आसानी से रिमोट कंट्रोल के माध्यम से VOD पुस्तकालय का उपयोग करने के लिए किसी भी उपयोगकर्ता के लिए सक्षम बनाता है
उपयोगकर्ताओं को एक महंगी पीवीआर में निवेश करने के लिए बिना अपने पसंदीदा फिल्मों को रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है कि यूएसबी पीवीआर सुविधा।
विज्ञापन प्रविष्टि विंडो विज्ञापनदाताओं STBs पर संचालित है कि एक वाणिज्यिक हर बार प्रदर्शित करने के लिए अनुमति देता है।
Exset के डीएमएस 2.0 यह प्रसारण से पहले बहुत ही सरल और सहज ज्ञान युक्त अद्यतन करने और संपादन डीएमएस सामग्री के लिए प्रदान करता है जो एक नया यूजर इंटरफेस (यूआई) है।
Exset के डीएमएस एकमुश्त खरीदा जा सकता है या एक राजस्व हिस्सेदारी के आधार पर इस्तेमाल किया जाएगा। राजस्व हिस्सेदारी के विकल्प का लाभ उठाया जाता है, तो केबल ऑपरेटर Exset के डीएमएस के लिए किसी भी पैसे का भुगतान नहीं करता है। उन्होंने कहा कि डीएमएस द्वारा उत्पन्न एक विज्ञापन का प्रतिशत और अन्य राजस्व प्राप्त करता है।

No comments:

Post a Comment